समाचार | वाशिंगटन कमांडर्स - Commanders.com

पूर्वी यूरोप में प्रतिक्रिया प्रयासों के पिछले महीने के समर्थन को जारी रखते हुए, कमांडर बीडब्ल्यूआई से तैनाती के लिए तैयार हो रहे सैनिकों को देखभाल पैकेज देते हैं

कोच रिवेरा, जैमिन डेविस और जॉन एलन ने बीडब्ल्यूआई में सैनिकों को देखभाल पैकेज देने में मदद की।

2022 एनएफएल ड्राफ्ट से पहले, वाशिंगटन कमांडरों के सदस्यों ने सेवा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए घटना की तीव्र धूमधाम से एक कदम दूर ले लिया। मंगलवार 26 अप्रैल को कमांडर्स को-ओनर और को-सीईओ तान्या स्नाइडर, हेड कोचरॉन रिवेराऔर उनकी पत्नी, स्टेफ़नी रिवेरा, साथ मेंजोनाथन एलेनतथाजैमिन डेविसयूएसओ के साथ मिलकरहाथ से वितरित देखभाल पैकेजतैनाती के लिए विमान में चढ़ने से ठीक पहले बीडब्ल्यूआई हवाई अड्डे पर सैनिकों के लिए।

रिवेरा ने कहा, "हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे [सैनिक] मुस्कान के साथ चले जाएं, यह जानते हुए कि वे जो करते हैं उसके लिए बहुत आभार है।"

यह कार्यक्रम यूएसओ और कमांडरों के लिए एक पूर्ण चक्रीय क्षण था, जो पूर्वी यूरोप में प्रतिक्रिया प्रयासों की सहायता के लिए कई पहलों को एक साथ जोड़ रहा था। मार्च में, यूक्रेन में स्थिति सामने आने के तुरंत बाद, सह-मालिकों और सह-सीईओ तान्या और डैन स्नाइडर ने यूएसओ और डीसी-आधारित वर्ल्ड सेंट्रल किचन, इंटरनेशनल रेस्क्यू कमेटी और सेव द चिल्ड्रन को $ 300,000 का दान दिया। कुछ ही दिनों बाद, तान्या स्नाइडर के "कुछ और करने" के आह्वान से प्रेरित होकर, पूर्व छात्रों, प्रायोजकों और भागीदारों सहित लगभग 200 कमांडरों के कर्मचारी, FedExField पर 4,000 देखभाल पैकेजों को इकट्ठा करने के लिए सक्रिय-ड्यूटी सेवा सदस्यों और यूएसओ में शामिल हो गए।

एक महीने बाद, कमांडरों ने बीडब्ल्यूआई की एक यात्रा के साथ प्रस्थान करने वाले सैनिकों को आश्चर्यचकित कर दिया, जहां टीम ने सैनिकों को देखभाल पैकेज दिए क्योंकि वे अपने विमान में चढ़ने के लिए इंतजार कर रहे थे। यूएसओ इंटरनेशनल गेटवे लाउंज में इंतजार कर रहे सैनिकों के साथ टीम ने भी समय बिताया। विदेशों में ड्यूटी स्टेशनों से आने-जाने वाले सैन्य कर्मियों के लिए "घर से दूर घर" के रूप में वर्णित, यूएसओ इंटरनेशनल गेटवे लाउंज यह सुनिश्चित करने के लिए काम करता है कि सैनिकों को यथासंभव देखभाल की जाती है।

यूएसओ नेशनल कैपिटल डिस्ट्रिक्ट की कार्यकारी निदेशक लिसा मैरी रिगिन्स ने कहा, "देखभाल पैकेज के माध्यम से घर का सरल स्पर्श वास्तव में प्रभाव डालता है।" "यह हर दिन नहीं है कि हमारे पास एनएफएल टीम के सदस्य हैं जो इन देखभाल पैकेजों में लिपटे अमेरिका के समर्थन को हमारे तैनाती सेवा सदस्यों को सौंपने में मदद करते हैं। देखभाल पैकेज सौंपने और धन्यवाद और प्रशंसा दिखाने के लिए यहां टीम के कुछ लोग हैं हमारी सेना बहुत खास थी।"

कल की घटना की विशेष प्रकृति में योगदान यह तथ्य था कि पैकेज वितरण में मदद करने वालों में से कई के गहरे सैन्य संबंध हैं। डेविस, एलन और रिवेरा सभी के पिता हैं जो सेना में सेवा करते हैं और टोल की तैनाती से अच्छी तरह परिचित हैं। उन तीनों ने कार्यक्रम के दौरान सैनिकों के साथ-साथ उनके परिवारों से बात करते हुए, स्नैक्स, स्वच्छता के लिए आवश्यक चीजों और पहले से ही देखभाल पैकेज के अंदर रखे गर्म कपड़ों के रूप में शारीरिक लोगों को प्रोत्साहन और प्यार के मौखिक संदेश जोड़ने के दौरान समय बिताया।

"हम यहां उन्हें यह बताने के लिए हैं कि हम उनके बारे में सोच रहे हैं, उन्हें प्यार कर रहे हैं, उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं," एलन ने कहा।

संबंधित सामग्री

विज्ञापन देना