समाचार | वाशिंगटन कमांडर्स - Commanders.com

'मैं बिल्कुल इसे प्यार करता हूँ, यहाँ वर्दी में होना': सैन्य सदस्य पार्क में सलामी दिवस का आनंद लेते हैं

तकनीकी सार्जेंट ट्रेमायने विलियम्स ने शनिवार को ड्यूटी पर बिताया - डैड ड्यूटी। अपनी दो बेटियों के साथ वाशिंगटन कमांडरों के प्रशिक्षण शिविर में आए गर्ल डैड के लिए यह एक अनोखा सैरगाह था।

विलियम्स ने कहा, "यह मेरे लिए बड़ा है क्योंकि मैं कभी प्रशिक्षण शिविर में नहीं गया हूं, और मैं बेटियों के साथ यह अनुभव करने में सक्षम हूं।" "मेरी लड़कियां फ्लैग फ़ुटबॉल खेलती हैं, और यह बहुत अच्छा है कि उन्हें पेशेवरों को वही करने को मिलता है जो उन्हें करना चाहिए और देखें कि क्या वे इससे कुछ भी उठा सकते हैं।"

ऐशबर्न में गर्म गर्मी की सुबह अभ्यास के दृश्यों को लेने के लिए एयरमैन अपनी 12 वर्षीय बेला, एक दौड़ती हुई पीठ और 8 वर्षीय नताली, एक विस्तृत रिसीवर के साथ बैठा था। सैल्यूट डे में भाग लेने के लिए विलियम्स सैन्य समुदाय के 250 सदस्यों में शामिल थे।

एक अभ्यास देखने के अलावा, सक्रिय-कर्तव्य कर्मियों, दिग्गजों और सैन्य परिवारों को वाशिंगटन लीजेंड्स, राष्ट्रपति जेसन राइट और मुख्य कोच रॉन रिवेरा के साथ-साथ कमांडरों के बैग, भोजन और एक रैफल के साथ मिलने और स्वागत करने के लिए इलाज किया गया था। इस आयोजन ने टीम की सेवा के मूल्यवान मूल्य को बढ़ावा देने का अवसर प्रदान किया और उपस्थित लोगों को अपने स्वयं के डीसी, मैरीलैंड और वर्जीनिया (डीएमवी) सैन्य समुदाय के साथ जुड़ने का मौका दिया।

बेला और नताली फ़ुटबॉल पृष्ठभूमि वाले एकमात्र सैल्यूट डे अतिथि नहीं थे। मरीन कॉर्प्स में अपने दिनों से पहले, लांस कॉर्पोरल निकोलस क्लार्क ने हाई स्कूल फ़ुटबॉल खेला और शनिवार को अभ्यास देखने का एक अच्छा हिस्सा बिताया, जिसमें उन्होंने एक बार खेले गए पोजीशन, रक्षात्मक टैकल और रक्षात्मक अंत में लोगों की प्रशंसा की।

क्लार्क ने कहा, "मुझे यहां वर्दी में बाहर रहना और उन्हें अपना काम करते हुए देखना और सभी को समर्थन के लिए यहां देखना बहुत पसंद है।" "वास्तव में बस यहाँ पल का आनंद लेने के लिए जबकि क्षण रहता है।"

तकनीकी सार्जेंट ज़ाचरी स्मिथ अपने पिता और भाई के साथ बचपन में खेल देखते हुए, वाशिंगटन के प्रशंसक बन गए। शनिवार को 29 वर्षीय ने पहली बार अपनी पसंदीदा टीम को व्यक्तिगत रूप से देखा।

"मैं अपने भाई को तब से मैसेज कर रहा हूं जब से मैं यहां आया हूं," स्मिथ ने कहा। "आखिरकार खिलाड़ियों को देखना अच्छा है, और यह मुझे सीजन शुरू होने के लिए उत्साहित करता है।"

आजीवन प्रशंसक और हाल ही में बनाए गए सीजन टिकट सदस्य जस्टिन चाइल्ड्रेस एक समान तरंग दैर्ध्य पर थे। चाइल्ड्रेस के लिए, शनिवार को हवा में व्याप्त सुखद अनुभूति केवल उन खिलाड़ियों के बारे में नहीं थी जिन्हें वह देख रहा था, बल्कि वह उन्हें किसके साथ देख रहा था। पूर्व सेना के दिग्गज, जिनका एक बेटा फोर्ट हूड में सेवारत है और परिवार जिसने वियतनाम और द्वितीय विश्व युद्ध में सेवा की है, के पास सैन्य बंधन और उसके द्वारा बनाए गए रिश्तों के लिए सराहना की गहरी भावना है।

चाइल्ड्रेस ने कहा, "इन सभी लोगों को जो अभी देश की सेवा कर रहे हैं, यहां देखना बहुत खास है।"

चाइल्ड्रेस के विपरीत दिशा में वाशिंगटन फैंटेसी के स्पेक्ट्रम पर स्टाफ सार्जेंट वैनेसा अलेजो बैठे थे। हवाई-मूल निवासी, जिसने हाल ही में गुआम में विदेश में सेवा की, सात महीने पहले ही इस क्षेत्र में आया था। उसके लिए, सैल्यूट डे, जिसने उसके जैसे डीएमवी-आधारित सैन्य सदस्यों के लिए अपनी स्थानीय टीम के इर्द-गिर्द रैली करने के लिए जगह बनाई, उसके अभी भी नए घर से जुड़ाव की बढ़ती भावना के साथ आया।

"एक नए ड्यूटी स्टेशन पर जाना बहुत कठिन है, क्योंकि आप किसी को नहीं जानते हैं," अलेजो ने कहा। "सिर्फ एक बड़े समूह में न केवल सैन्य बल्कि नागरिकों के साथ बाहर निकलने में सक्षम होना और बस एक साथ होना बहुत मायने रखता है।"

संबंधित सामग्री

विज्ञापन देना