समाचार | वाशिंगटन कमांडर्स - Commanders.com

टेरी मैकलॉरिन जहान डॉटसन के विकास के लिए रोडमैप प्रदान करता है

के बीच तुलनाजहान डॉटसनऔर वाशिंगटन कमांडर्स स्टार वाइड रिसीवरटेरी मैकलॉरिनपेन स्टेट ग्रेड को पहले दौर में तैयार किए जाने के लगभग तुरंत बाद ही फैलना शुरू हो गया था।

निष्पक्ष होने के लिए, दोनों खिलाड़ियों के बीच वैध समानताएं हैं। डॉटसन, जिसे वाशिंगटन ने समग्र रूप से 16वीं पिक के साथ लिया, एक शांत खिलाड़ी है जिसके पास एक तेज कौशल सेट है जिसके पास एक विस्तृत पकड़ त्रिज्या है और पहले से ही प्राचीन मार्ग चलाता है। हां, यह एक युवा मैकलॉरिन की तरह लगता है, जो जल्दी ही वाशिंगटन का सबसे अच्छा आक्रामक हथियार बन गया।

वे सभी समानताएं कमांडरों के प्रशंसकों को उत्साहित होने के कारणों की एक लंबी सूची देती हैं। निश्चित रूप से, मैदान पर दो गतिशील पास-कैचर्स का होना एक प्लस है, लेकिन बरगंडी और गोल्ड के वफादार भी डॉटसन को एक ऐसे खिलाड़ी से सीखने के लिए उत्सुक हैं, जिसमें समान लक्षण हैं।

डॉटसन और मैकलॉरिन एक साथ छह आधिकारिक प्रथाओं के माध्यम से रहे हैं, और वह पहले से ही अपने अनुभवी टीम के साथी से कुछ चीजें उठा चुके हैं।

"वह हर एक दिन एक पेशेवर है," डॉटसन ने कहा। "वह यहां हर सुबह बाहर आता है। वह ठीक हो जाता है। वह हर दिन अभ्यास करने के लिए तैयार होता है और वह हर एक प्रतिनिधि को कड़ी मेहनत करता है।"

यह एक और तरीका है जिसमें डॉटसन और मैकलॉरिन एक जैसे हैं। यह उन चीजों में से एक था जिसे मैकलॉरिन ने पहली बार कैलिफोर्निया में एक खिलाड़ी द्वारा आयोजित ऑफ सीजन कसरत में धोखेबाज़ के बारे में देखा था। डॉटसन के शिल्प की प्रशंसा करने के लिए बहुत कुछ था, जिसमें फुटबॉल को पकड़ने की उनकी स्वाभाविक क्षमता भी शामिल थी। लेकिन उनके नए साथी के बारे में एक तथ्य सबसे स्पष्ट था: वह अपने काम को गंभीरता से लेते हैं।

"उनके पास एक बहुत ही व्यवसाय जैसा दृष्टिकोण है," मैकलॉरिन ने कहा। "आप कह सकते हैं कि वह इसे एक पेशेवर के रूप में अपना काम मानता है, और जब वह एक नाटक करता है तो उसे मज़ा आता है।"

मैकलॉरिन की वर्षों से तैयारी के लिए प्रशंसा की गई है; यह क्यों का हिस्सा थारॉन रिवेरा जब कमांडरों ने उसे एक बहुवर्षीय विस्तार दिया तो उसे "संगठनात्मक हस्ताक्षर" कहा। वह खेल को सही तरीके से देखता है, रिवेरा अक्सर मैकलॉरिन के बारे में कहता है, और उस तरह के काम करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जाना चाहिए।

मैकलॉरिन मैदान पर जो अतिरिक्त काम करता है, वह दिखाता है, और स्थिति के स्पष्ट नेता के रूप में, वह खुद को और अपने साथियों को सुधारना जारी रखता है।

"एक टीम के साथी में आप जो चाहते हैं वह बहुत अधिक है क्योंकि वह यह सब आपके लिए लाइन पर छोड़ देगा," डॉटसन ने कहा। "आप उसके लिए ठीक वैसा ही करना चाहते हैं।"

डॉटसन पहले से ही अपने आप में कमांडरों के अपराध का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने की राह पर है। उन्होंने ओटीए के दौरान प्रशिक्षण शिविर में अपनी मजबूत छाप छोड़ी है, और उन्हें अभ्यास में कई पदों पर खड़ा किया गया है। उनके प्रभाव के कभी-कभी पूर्वावलोकन होते हैं, जिसमें मंगलवार की सुबह उनके द्वारा किए गए बैक-टू-बैक 20-यार्ड कैच शामिल हैं।

हालांकि, मैकलॉरिन प्रक्रिया को तेज करने में मदद करने के लिए वह सब कुछ करना चाहता है जो वह कर सकता है।

मैकलॉरिन ने कहा, "मैं उसे खुद बनने के लिए प्रोत्साहित करना जारी रखना चाहता हूं, उसके कौशल में सुधार जारी रखने में मदद करना चाहता हूं, कोचिंग को वास्तव में अच्छी तरह से लेना चाहता हूं," मैकलॉरिन ने कहा। "मुझे लगता है कि उसके पास हमारी बहुत मदद करने का मौका है।"

वाशिंगटन के प्राप्त कोर के लिए उच्च उम्मीदें होने के साथ, आशा है कि डॉटसन और मैकलॉरिन एक-दूसरे में सर्वश्रेष्ठ लाएंगे।

"उसके जैसे किसी के साथ खेलना बहुत अच्छा है," डॉटसन ने कहा, "सिर्फ इसलिए कि मुझे पता है कि वह हर एक दिन क्या लाने वाला है और वह एक पेशेवर है और अपने दिल से खेल रहा है।"

संबंधित सामग्री

विज्ञापन देना