समाचार | वाशिंगटन कमांडर्स - Commanders.com

वाशिंगटन कमांडर्स 2022 सीज़न के ओपनर के दौरान माइक बास को रिंग ऑफ़ फ़ेम में शामिल करेंगे

वाशिंगटन कमांडर पूर्व कॉर्नरबैक और वाशिंगटन लीजेंड माइक बास को शामिल करेंगे, जिन्होंने संगठन के साथ लगातार 104 गेम (प्लेऑफ सहित) में शुरुआत की थी, 11 सितंबर को जैक्सनविले जगुआर के खिलाफ टीम के वीक 1 गेम के दौरान उन्हें रिंग ऑफ फेम में शामिल किया गया था। वाशिंगटन लीजेंड्स का एक विशेष समूह जिसका नाम FedExField पर स्टेडियम के कटोरे में प्रदर्शित किया गया है।

1969 में वाशिंगटन के साथ एक मुफ्त एजेंट के रूप में हस्ताक्षर करने वाले बास ने टीम के साथ अपने सात सत्रों में 30 इंटरसेप्शन - फ्रैंचाइज़ इतिहास में चौथा सबसे अधिक दर्ज किया, जिनमें से तीन टचडाउन के लिए लौटा दिए गए थे। उन्होंने मियामी डॉल्फ़िन के खिलाफ सुपर बाउल VII में वाशिंगटन का एकमात्र टचडाउन बनाया - एक अवरुद्ध फील्ड गोल के बाद चौथे क्वार्टर में 49-यार्ड की गड़गड़ाहट - और वह टीम के उद्घाटन के 70 महानतम खिलाड़ियों के सदस्य हैं।

सह-सीईओ और सह-मालिक तान्या स्नाइडर ने कहा, "माइक बास इस बात का प्रतीक है कि बरगंडी और गोल्ड का मैदान पर और बाहर प्रतिनिधित्व करने का क्या मतलब है।" "सुपर बाउल में खेलने वाली पहली वाशिंगटन टीम के एक प्रमुख सदस्य के रूप में, माइक एक ऐसे युग का हिस्सा है जिसने आने वाले वर्षों के लिए इस फ्रैंचाइज़ी के लिए उत्कृष्टता की नींव रखी। पूरे कमांडर संगठन की ओर से, डैन और मैं सम्मानित हैं। माइक को हमारे फ्रैंचाइज़ी की प्रसिद्ध रिंग ऑफ़ फ़ेम में जोड़ने के लिए।"

बास मिशिगन के यप्सिलंती में पले-बढ़े। उन्होंने एक छात्रवृत्ति प्राप्त की और मिशिगन विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की, जहां उन्हें हाफबैक के रूप में सूचीबद्ध किया गया था, लेकिन मुख्य रूप से रक्षा की भूमिका निभाई।

1967 के मसौदे के 12वें दौर में ग्रीन बे पैकर्स द्वारा तैयार किए जाने और डेट्रायट लायंस के अभ्यास दस्ते में समय बिताने के बाद, बास ने विंस लोम्बार्डी को फिर से शामिल किया, जिस कोच ने उन्हें ड्राफ्ट किया था, वाशिंगटन में और तुरंत सर्वश्रेष्ठ रक्षात्मक पीठों में से एक बन गए। मताधिकार इतिहास।

बास ने वाशिंगटन के साथ हर सीज़न में कम से कम तीन इंटरसेप्शन रिकॉर्ड किए। 1971 में, उन्होंने आठ पिक्स के साथ टीम का नेतृत्व किया, जिसमें से एक को 38 गज की दूरी पर वाशिंगटन की 20-13 की जीत में फिलाडेल्फिया ईगल्स पर सप्ताह 11 में एक टचडाउन के लिए लौटाया गया था। बास के इंटरसेप्शन एनएफएल में तीसरे थे और उस सीजन में सबसे अधिक कॉर्नरबैक थे।

बास ने दो और नियमित सीज़न टचडाउन बनाए: एक 1973 में जब उन्होंने सेंट लुइस कार्डिनल्स के खिलाफ 68 गज की दूरी पर एक इंटरसेप्शन लौटाया, और दूसरा न्यूयॉर्क जायंट्स के खिलाफ - 28-यार्ड रिटर्न - 1974 में। इन प्रभावशाली प्रशंसाओं ने उन्हें आगे बढ़ाया। प्रो फुटबॉल संदर्भ के अनुसार, ऑल-प्रो चयन, यूपीआई, एपी, और स्पोर्टिंग न्यूज द्वारा ऑल-एनएफसी फर्स्ट टीम और एपी द्वारा ऑल-एनएफएल दूसरी टीम प्राप्त करें।

बास ने कहा, "मैं इस प्रेरण से बहुत सराहना और विनम्र हूं। यह मेरे करियर का अब तक का सबसे महत्वपूर्ण क्षण है।" "वाशिंगटन के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में पहचाना जाना एक अत्यंत सम्मान की बात है। मैं अपने कोच, कोच विंस लोम्बार्डी और कोच जॉर्ज एलन का हमेशा ऋणी हूं, जिन्होंने मुझे मौका दिया और मुझे मेरी सफलता में योगदान करने के लिए तैयार किया। टीम। मैं एक महान रक्षात्मक बैकफील्ड का हिस्सा था, जिसमें केन ह्यूस्टन, ब्रिग ओवेन्स और पैट फिशर शामिल थे, जिनकी मैं बहुत प्रशंसा करता हूं, इतने सालों तक एक ही बैकफील्ड में एक साथ खेला।

संबंधित सामग्री

विज्ञापन देना